Search This Blog

Monday 1 August 2016

Lenovo K5 Note Review

नमस्कार दोस्तों,
                      आज लेनोवो ने अपना सबसे बहुप्रचलित स्मार्ट फ़ोन लेनोवो k5 नोट को इंडिया में लॉन्च कर दिया है। लेनोवो k5 नोट में आपको फुल मेटल डिजाईन के साथ 5.5 इंच का फुल एचडी ips एलसीडी डिस्प्ले मिलता है। इस फ़ोन में आपको मीडियाटेक का हिलियो P10 प्रोसेसर मिलता है। यह प्रोसेसर 1.8Ghz पर काम करता है। इसमें 32 gb की इंटरनल स्टोरेज भी मिलती है जिसको आप 128 gb तक बढ़ा सकते है। इस फ़ोन में आपको हाइब्रिड सिम स्लॉट मिलता है और यह फ़ोन VoLTE भी सपोर्ट करता है। यह फ़ोन 2 वैरिएंट में आता है। 3gb रैम और 4gb रैम। 3gb रैम वाले फ़ोन की प्राइस 11,999 रुपय और 4gb रैम वाले फ़ोन की प्राइस 13499 रुपय है। इस फ़ोन में आपको 13Mp का मेन कैमरा मिलता है और सेल्फी कैमरा 8Mp का है जो काफी अच्छी फोटो क्वालिटी दे देता है। इस फ़ोन में आपको 3500Mah की बैटरी दी गई है। इनमे आपको डॉल्बी साउंड ऑडियो दिया गया है जो इस फ़ोन को काफी अच्छी साउंड क्वालिटी देता है। इस फ़ोन में आपको एक फ़ास्ट फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है जो बैक पर कैमरा के नीचे है।यह फ़ोन आप 3 अगस्त को रात 12 बजे फ्लिपकार्ट से ले सकते है।

इस फ़ोन को क्यूँ ना लें
इस फ़ोन में आपको एक पुराना और प्राइस के हिसाब से कमजोर प्रोसेसर दिया गया है जो इस फ़ोन में हाई गेमिंग नहीं कर सकता। इस प्राइस में जहाँ स्नैपड्रैगन 650/652 जैसे प्रोसेसर मिलते हो वहाँ हिलियो p10 एक फिसडी प्रोसेसर मिल रहा है।

इस फ़ोन को क्यूँ लें
ऐसा नहीं है कि इस फ़ोन में सब बुरा ही बुरा है। इस फ़ोन में आपको म्यूजिक के लिए डॉल्बी साउंड का फीचर भी मिलता है जिससे आपको काफी बढ़िया म्यूजिक मिलेगा। इस फ़ोन में आपको TheraterMax मिलती है जो आपको आपके पूरे फ़ोन को दो भागों में बाँट देता है और वर्चुअल रिअलिटी में आप गेमिंग के मजे भी ले सकते है।

इस फ़ोन को ले या ना लें
अगर आप अपने फ़ोन में सिर्फ विडियो और म्यूजिक के मजे लेना चाहें तो ही इस फ़ोन को कंसीडर करें । और अगर आप हाई गेमर हैं तो आप LeEco Le 2 या फिर सिओमी का रेडमी नोट 3 ले सकते हैं

No comments:

Post a Comment