Search This Blog

Sunday 28 August 2016

Sony Xperia X full specifications

नमस्कार दोस्तों,
                     सोनी ने इंडिया में अपना एक्सपीरिया X और XA को 45,990 और 19,490 की प्राइस के साथ लॉन्च किया है। ये दोनों फोंस ड्यूल-सिम सपोर्ट हैं और यह 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आते हैं। यह फोंस रिटेल स्टोर्स और ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे। सोनी एक्सपीरिया X 7 जून को मिल सकता है, इस फोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग आधिकारिक सोनी मोबाइल डीलर्स और ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेज़न पर कर सकते हैं।. यह फ़ोन वाइट, ब्लैक, लाइम गोल्ड, गोल्ड रंग में मिलेगा। एक्सपीरिया XA जून की तीसरे हफ्ते से मिलने लगेगा। इस फ़ोन के साथ सोनी LIV, हंगामा प्ले और गेमलॉफ्ट, मुफ्त में मिलेगा और इस फ्री कंटेंट की कीमत Rs. 2700 है।
चलिये देखते हैं X स्मार्टफोंस के कुछ फ़ीचर...
इस फ़ोन में आपको  5-इंच, 1080p डिस्प्ले मिलती है।
इसमें आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 650 प्रोसेसर मिलता है।
साथ ही आपको 3GB रैम भी मिलती है।
इंटरनल स्टोरेज 64GB कि है। और इसमें बहुत ही अच्छा 23MP, 13MP का कैमरा मिलता है जिसकी पिक्चर क्वालिटी कमाल की है।
बैटरी के मामले में फ़ोन थोड़ा फीका नज़र आता है क्यूँ की इसमें आपको 2620mAh की बैटरी मिलती है। लेकिन आपको फ़ास्ट चार्ज ऑप्शन भी मिल जाता है।इसमें आपको एंड्राइड 6.0.1 दिया गया है।
नी एक्सपीरिया X स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है जो पहली नज़र में काफी बढ़िया दिख रही है।
सके साथ ही इसमें 23MP का कैमरा मौजूद है जिससे बढ़िया तस्वीरें मिलती है । सोनी के स्मार्टफोंस अपने कैमरा के लिए जाने जाते हैं।इस फ़ोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉैंट भी मिलता है। जिसके माध्यम से आप इसकी मेमोरी को बढ़ा सकते हैं। इसकी प्राइस 45,999 रुपय है जो इसकी फीचर को देखते हुए काफी ज्यादा लग रही है



No comments:

Post a Comment