Search This Blog

Thursday 12 May 2016

Meizu M3 note (मीजू एम 3 नोट)

हेल्लो मित्रों,
                 कल मीजू ने अपना नया फ़ोन इंडिया में लांच किया मी जू एम 3 नोट जो की एक मिड रेंज फ़ोन है । इस फ़ोन की तुलना सभी लोग सिओमि (जो की एक चाइना ब्रांड है) के नोट 3 से कर रहे हैं । जो की इसी प्राइस में मार्केट मे उपलब्ध है ।
मीजू ने इस फ़ोन की कीमत ₹ 9,999 रखी है जो की एक सही प्राइस है। इस फ़ोन मे आप को मीडिया टेक का(जो की एक चयनीज प्रोसेसर है) MT6755 Helio P10 प्रोसेसर मिलता है। इस के साथ 3जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है जो इस प्राइस में आमतौर पर नहीं मिलती।
इस फ़ोन की लम्बाई चौडाई
153.6 x 75.5 x 8.2 mm और भार 163 g
इस फ़ोन Dual SIM (Nano-SIM, dual stand-by) मिलता है।
इस फ़ोन मे 5.5 इंच का फुल एचडी की डिस्प्ले मिलता है जिस में 401ppi है। फ़ोन की बैटरी 4100 mah है लेकिन बैटरी की परफॉर्मेन्स अच्छी नहीं है। जेसा की फ़ोटो में दिखाया गया है।
इस फ़ोन क कैमरे की बात करें तो इस में 13MP का मेन कैमरा है जो 2.2 अपरचर क साथ आता है जो काफी बुरा हो सकता है । और सेल्फ़ी कैमरा 5mp का है जो काफी अच्छी फ़ोटो ले लेता है।
इस फ़ोन मे फिंगरप्रिंट भी आता है जो काफी फ़ास्ट है लकिन इस से आप अभी सेल्फ़ी और एप्लीकेशन लॉक नहीं कर सकते ।
गेमिंग परफॉर्मेन्स इस फोन की ठीक ठाक है कुछ गेम्स इस फ़ोन में अड़ते है। लकिन डेली यूज़ के लिए काफी अच्छा फ़ोन हो सकता है।
यूजर इंटर फेस इस फ़ोन का काफी अच्छा है जो किसी भी परकार् से लैग नहीं करता।
क्यू ले क्यू ना ले - इस फ़ोन को लेन के 4 कारण हो सकते है। 1तो कम प्राइस 2 जादा रैम 3 मज़बूत बनावट 4 डिस्प्ले जो काफी ब्राइट है।
इस फ़ोन को नहीं लेन के 2 कारण है।
1 कमजोर बैटरी
2 13MP का कमज़ोर कैमरा
क्या इस प्राइस मे कोई दूसरा आप्शन है?
हाँ आप रेडमी नोट 3 16जी बी वाला ले सकते है जो इस प्राइस मे आता है उसकी कैमरा और बैटरी , परफॉरमेंस मीजू एम 3 से अच्छी है।
     

No comments:

Post a Comment